ट्रैक्टर के साथ रेती तस्कर फरार, तहसीलदार ने पुलिस में की शिकायत

धानोरा. ट्रैक्टर से रेत की तस्करी करने की जानकारी मिलते ही राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने रेती तस्करी करनेवाले ट्रैक्टर को रोककर ट्रैक्टर मालिक पर कार्रवाई की। किंतु ट्रैक्टर मालिक  मालिक ने कर्मचारियों से विवाद कर रेती से भरा ट्रैक्टर फरार होने की घटना आज रविवार 11 अक्टूबर के तडके 4 बजे के दौरान धानोरा में घटी। जिससे तहसीलदार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार धानोरा-मुरुमगाव मार्ग पर के डा. बर्वे के घर के समक्ष के मुख्य मार्ग पर एम.एच. 33 एफ 2256 क्रमांक के ट्रैक्टर से रेती तस्करी किए जाने की जानकारी राजस्व विभाग के कर्मचारियों को मिलते ही राजस्व विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर दाखिल होकर ट्रैक्टर को रोका। इसकी जानकारी मालिक को मिलते ही वाहन मालिक गणेश मुपतवार यह घटनास्थल पर दाखिल हुए। उसने वाहन चालक को नीचे उतारकर स्वयं ट्रैक्टर पर बैठा। इस समय उसने कोतवाल मारोती पदा व नरेश हारामी से विवाद किया। इसके बाद रेती से भरा ट्रैक्टर लेकर भाग गया। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी तहसीलदार को दी उन्होंने तुरंत धानोरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। जिससे अब इस टैक्टर मालिक पर क्या कार्रवाई होती है, इस ओर धानोरावासियों की निगाहें लगी है। 

बेखौफ हो गये रेत तस्कर

रेती घाटों की नीलामी नहीं होने से तहसील में बडी मात्रा में रेती तस्करी की जा रही है। रेती तस्करी से रेती तस्कर मालामाल हो रहे है। वहीं दूसरी ओर सरकार का लाखों रूपयों का राजस्व डूब रहा है। इन रेती तस्करों पर राजस्व विभाग की ओर से कार्रवाई की जाती है। मात्र इन कार्रवाईयों के बावजूद बडी मात्रा में रेती तस्करी हो रही है। जिससे रेती तस्कर बेखौफ होने की बात कहीं जा रही है।