Women Corona, Gadchiroli

  • नगराध्यक्ष योगिता पिपरे के नेतृत्व में सौंपा ज्ञापन

गडचिरोली. कोरोना संक्रमण में जिला अस्पताल में कोरोना आईसीयू विभाग की स्थापना की गई है। मात्र यहां महिला मरीजों के लिए स्वतंत्र कक्ष की स्थापना नहीं की गई। जिससे कोरोना बाधित महिलाओं के सुरक्षा की दृष्टि से महिला कोरोना आईसीयू विभाग के निर्मिति की मांग नगराध्यक्ष योगिता पिपरे के नेतृत्व में भाजपा महिला आघाडी के पदाधिकारियों ने पुलिस अधिक्षक व जिला शल्य चिकित्सक को सौंपे गए ज्ञापन में की है।

राज्य के अनेक जिलों में कोरोना बाधित महिला मरीज पाए गए है। इन महिला मरीज उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया। मात्र इन उपचारार्थ दाखिल महिलाओं ने अनुचित प्रकार होने की बात सामने आयी है। गडचिरोली जिले में में भी अनेक महिला कोरोना बाधित है। यहां के जिला अस्पताल में कोरोना आईसीयू विभाग स्थापन किया गया है। मात्र विभाग में कोरोना बाधित महिलाओं के लिए स्वतंत्र कक्ष नहीं होने से अनेक महिला कोरोना बाधित होने के बावजूद वे अस्पताल में भर्ती होने से घराब रही है।

महिलाओं को हमेशा सुरक्षा मिले, उन्हे किसी प्रकार की परेशानी, उपचार के दौरान कोई अन्याय तथा उनके मन में असुरक्षितता की भावना न हो, इसलिए स्वतंत्र महिला कोरोना आईसीयू विभाग स्थापित कर महिला डाक्टर तथा महिला पुलिस तैनात करने की मांग भाजपा महिला आघाडी ने की है।

ज्ञापन सौंपते वालों में नप जलापूर्ति सभापति वैष्णवी नैताम, महिला व बालकल्याण सभापति लता लाटकर, तहसील महिला आघाडी अध्यक्ष दुर्गा काटवे, महिला शहर आघाडी अध्यक्ष पल्लवी बारापत्रे, प्रतिभा चौधरी, भाजपा जिला महामंत्री तथा पार्षद प्रमोद पिपरे, भाजपा शहर अध्यक्ष मुक्तेश्वर काटवे आदि का समावेश है।