56 युवाओं को दिलाया रोजगार, गड़चिरोली पुलिस दल की पहल

    गड़चिरोली. जिला पुलिस दल की ओर से जिले के बेरोजगार युवक, युवतीओं के लिए ‘रोजगार सम्मेलन’ एप तैयार किया गया है. उक्त एप के माध्यम से जरूरतमंद युवक, युवतीओं के लिए रोजगार का अवसर उपलब्ध करा देने के उद्देश से पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल के मार्गदर्शन में नागरी कृती शाखा की ओर से सोमवार 21 जून को सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन में जिले के दुर्गम, अतिदुर्गम क्षेत्र के 56 युवाओं को हैद्राबाद में सुरक्षा रक्षक पद पर नियुक्ती प्रमाणपत्र देकर उनका सत्कार किया गया.

    कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल, अप्पर पुलिस अधीक्षक (अभियान) मनीष कलवानिया, अप्पर पुलिस अधीक्षक (प्रशासन) समीर शखे, अप्पर पुलिस अधीक्षक सोमय मुंडे उपस्थित थे. कार्यक्रम के सफलतार्थ नागरी कृती शाखा के प्रभारी अधिकारी महादेव शेलार, अंमलदार ने सहयोग किया. 

    रोजगार के अवसर का लाभ ले: एसपी गोयल

    सुरक्षा रक्षक के रूप में चयन हुए उम्मीदवारों की पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने प्रशंसा कर गड़चिरोली जिले के युवक, युवतीओं को रोजगार के अनेक अवसर उपलब्ध करा देने के लिए गड़चिरोली पुलिस दल हमेशा तत्पर होने का कहा. गड़चिरोली पुलिस दल हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा. अपने दोस्तों को रोजगार संदर्भ में अवगत कर वे भी गड़चिरोली पुलिस दल ने उपलब्ध करा दिए रोजगार अवसर का लाभ ले. अपने परिवार का जीवनस्तर सुधारे, ऐसा आह्वान पुलिस अधीक्षक गोयल ने किया. इस समय उन्होंने प्रमुख अतिथी एम्स प्रोटेक्शन प्रा. लि. हैद्राबाद के मलेश यादव व सी मोबिलाईझर नागपूर के दिनेश खोब्रागडे का आभार माना.

    अब तक 1500 युवाओं को रोजगार

    गड़चिरोली पुलिस दल हमेशा ही दुर्गम, अतिदुर्गम क्षेत्र के नागरिकों को मुख्य प्रवाह में लाने के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस दल के ‘रोजगार सम्मेलन’ एप के माध्यम से अब तक 1500 युवाओं को अलग अलग क्षेत्र में रोजगार का अवसर गड़चिरोली पुलिस दल की ओर से उपलब्ध करा दिया गया है. इसमें 319 सुरक्षा रक्षक, 1060 नर्सिंग असिस्टंट, 92 हॉस्पिटॅलिटी, 36 ऑटोमोबाईल तथा 129 युवक, युवतीओं को व्यवसायिक प्रशिक्षण देकर रोजगार उपलब्ध करा दिया गया है.