Remdesivir
Representational Pic

    गड़चिरोली. जिला अस्पताल से 12 रेमडेसीवीर इंजेक्शन चोरी होने की बात खतरनाक है. जिससे अबतक कितने इंजेक्शन की चोरी हुई, और इस चोरी के पिछे असली सुत्रधार कोन है? इसकी खोज करने की आवश्यक होकर इस समंपूर्ण मामले की जांच करे व दोषीयों पर कडी कार्रवाई करे ऐसी मांग राष्ट्रवादी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रवींद्र वासेकर ने किया है.

    गड़चिरोली में ऑक्सीजन, वेंटीलेटर व रेमडेसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति आवश्यक मात्रा में होने के बावजूद कोरोना मरीज व मृतकों की संख्या अधिक मात्रा में है. अस्पताल में इंजेक्शन का उपयोग उचित तरह किया जा रहा है या नहीं इसकी खोज करना भी आवश्यक है. वहीं अबतक कितने इंजेक्शन चोरी हुए इसकी जांच होना भी आवश्यक है.

    जिले में इंजेक्शन का साठा कितना है, इसकी दैनिक जानकारी दी जाए तथा अबतक कितने मरीजों को यह इंजेक्शन दिए गए व उसकी दैनदिन पंजियन की जानकारी मरीजों को रिश्तेदारों को दी गई है क्या इस संदर्भ में भी जांच करे. साथ ही अन्य जिले में स्वास्थ्य की सूविधा होने के बाहरी जिले के मरीज गडचिरोली में आ रहे है. जिससे जिले के नागरिकों को इसका लाभ मिलना असंभव हुआ है. गड़चिरोली जिले के जनता को प्राथमिक स्तर पर स्वास्थ्य सेवा मिले, ऐसी मांग भी राष्ट्रवादी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रवींद्र वासेकर ने की है.