आग में पति-पत्नी तथा पुत्र झुलसा

  • चंदनखेडी की घटना
  • मकान समेत किराणा दुकान के साहित्य जलकर खाक

गडचिरोली. अचानक घर को लगे आग में पती-पत्नी समेत पुत्र ऐसे 3 लोग बुरी तरह से झुलसकर खाक होने की घटना सोमवार को रात 7 बजे के दौरान चामोर्शी तहसील के चंदनखेडी में घटी. इस आग में घर समेत रोजगार के एकमात्र साधन होनेवाला किराणा दुकान के साहित्य भी जलकर खाक होने से व्यापक नुकसान हुआ है. इस घटना में विजय वेलादी (35), पत्नी रेखा विजय वेलादी (30) यह गंभीर रूप से घायल है, वहीं पुत्र को मामुली चोटे आने की जानकारी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चामोर्शी तहसील के चंदनखेडी निवासी विजय वेलादी यह अपने परिवार के साथ घर में था. इस दौरान रात 7 बजे के दौरान घर को अचानक आग लगी. कुछ कालावधि में ही आग ने रौद्र रूप धारण करते हुए समुचा घर समेत रोजगार का साधन होनेवाले दुकान को अपने आगोश में लिया. इसमें दुकान के संपूर्ण साहित्य जलकर खाक हुए. इस आग में विजय वेलादी व पत्नी रेखा वेलादी यह गंभीर घायल हएु. उन्हे तत्काल आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल किया गया. उनकी हालत गंभिर होने से उन्हे मंगलवार को सुबह के दौरान चंद्रपूर के अस्पताल में रेफर करने की जानकारी है. 

इस आग में घर समेत रोजगार का एकमात्र साधन किराणा दुकान जलकर खाक होने से वेलादी परिवार सडक पर आया है. सरकार की ओर से नुकसान मुआवजे की मांग हो रही है. समाचार लिखे जाने तक किस कारणवश आग लगी इसका पतां नहीं चल पाया है.