आम जनता की समस्याएं हल करने शिवसेना प्रयासरत – सुल्वावार

  • सिरोंचा में शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

Loading

गडचिरोली. तहसील के प्रत्येक गांवों के जनता से संपर्क कर लोगों की समस्याएं जानने के लिए जनसंपर्क अभियान चलाकर आम जनता की समस्याएं हल करने के लिए शिवसेना प्रयासरत होने का कथन शिवसेना जिला प्रमुख राजगोपाल सुल्वावार ने किया. 

सिरोंचा के विश्रागृह में शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में मार्गदर्शन करते हुए वे बोल रहे थे. बैठक में उपजिला प्रमुख रियाज शेख, तहसील प्रमुख दुर्गेश तोकला, ग्रामीण तहसील प्रमुख नुकुम गट्टू, व्यंकटस्वामी पोलंपल्लीवार, रितेश मांचाला, अमित तिपत्तीवार, अब्दुल गणी, वाहिद मोहम्मद, संजीव तोटापल्लीवार, मोरे लाचना, किरण रिक्कुला, महेंद्र सुल्वावार, प्रफुल येरणे, मनीकंठ विमुला, वेणुगोपाल कोत्तवडलावर समेत शिवसेना पदाधिकारी उपस्थित थे.

अहेरी विधानसभा क्षेत्र में अनेक समस्याएं है. महाविकास आघाडी सरकार राज्य में उल्लेखनिय कार्य कर रही है. किसानों को न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे यह प्रामाणिक रूप से कार्य कर रहे है. सभी शिवसेना पदाधिकारी कार्य में जुटकर शिवसेना को मजबूत करने के लिए जिम्मेदारी से कार्य करे, दिए गए पद का सन्मान करे, पदसिन होकर पक्ष संगठन हेतु कार्य न करनेवालों पर कार्रवाई की जाएगी., ऐसी बात भी सुल्वावार ने बैठक में कहीं.