Start education work under instructions, a review meeting is organized for pre-school preparation

देसाईगंज. कोविड-19 का आह्वान स्वीकार कर सरकार के निर्देशों के तहत शिक्षा का कार्य शुरू करने का आह्वान गुट समन्वयक विजय बन्सोड़ ने किया. हर वर्ष 26 जून को नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत होती है. इस वर्ष यह संभावना समाप्त हुई है. स्कूल नहीं किंतु शिक्षा होना आवश्यक होने से शालेय छात्रों की शिक्षा शुरू करना संभाव है क्या यह जांचने के लिए गुटसाधन केंद्र देसाईगंज के सभागृह में मुख्याध्यापकों की सभा संपन्न हुई.

 किताबें व गणवेश पर किया मार्गदर्शन
सभा का उद्घाटन केंद्रप्रमुख ब्रम्हानंद उईके ने किया. प्रमुख मार्गदर्शक के रूप में केंद्रप्रमुख के रूप में विवेक बुद्धे, संजय कसबे, अंबादास आमनेर, मुख्याध्यापक दादाजी खरकाटे, लोकमान्य ठेंगरे आदि उपस्थित थे. वर्ष 2020-21 के स्कूल पूर्व तैयारी सरकारी निर्णय का पठन व प्रस्तुतिकरण राजेंद्र बांगरे, मुख्याध्यापक अविनाश ठाकरे ने किया. समग्र शिक्षा अभियान के स्कूल स्तर पर बची राशि का जायजा वरिष्ठ लेखा लिपिक ज्योति बुजाड़े ने, सगुण उपक्रम व यशोगाथा तथा छात्रों की आनलाइन शिक्षा, दिक्षा ऐप पर अरविंद घुटके, दिव्यांग विषयक जानकारी अल्का सोनेकर व वैशाली खोब्रागड़े ने दी.

प्रशासकीय कामकाज तथा गुणवत्ता विषयक मार्गदर्शन विजय बन्सोड़ ने किया. साथ ही वार्षिक नियोजन, नि:शुल्क किताबें, गणवेश पर भी सहविचार सभा में मार्गदर्शन किया गया. सभा की सफलता के लिए गुटसाधन केंद्र के सभी कर्मियों ने सहयोग किया.