Health Ministry Notifies New Health Alert for Tobacco Products
Representational Pic

Loading

आरमोरी. खर्रा व तंमाकूजन्य पदार्थ का सेवन करनेवाले लगातार थूकते रहते है और थूकने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता है, जिससे कोरोना को फैलने से रोकने के लिए तंमाकूजन्य पदार्थ की बिक्री न करने का निर्णय वडसा, आरमोरी व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने लिया है.

पदाधिकारियों ने बैठक ली
कोरोना संक्रमण का खतरा ध्यान में लेकर तंमाकू, खर्रा, नस, गुटखा, सिगरेट, बिडी जैसे तंमाकूजन्य पदार्थ बेचने पर राज्य समेत जिला प्रशासन ने बंदी लगाई है. जिससे आरमोरी के किराना व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने इस विषय के संदर्भ में बुधवार शाम को बैठक ली. बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष चंदू गडपल्लीवार व अन्य सदस्य, मुक्तिपथ संचालक डा. मयूर गुप्ता, तहसील संगठक नीलम हरिणखेडे, उपसंगठक प्रकाश कुनघाडकर, वैरागड और वासाला के किराना दूकानदार उपस्थित थे.

संक्रमण से बचाने की जिम्मेदारी हर एक की
चंदू गडपल्लीवार ने कहा की, कोरोना संक्रमण का खतरा तहसील व जिले में न फैले, इसके लिए प्रशासन के सूचनाओं का पालन करना हमसभी की जिम्मेदारी है. जिला प्रशासन ने तंमाकूजन्य पदार्थ के बिक्री पर बंदी लगाई है, जिससे नैतिक जिम्मेदारी ध्यान में लेकर आनेवाले सोमवार से हम खर्रा व तंमाकूजन्य पदार्थ न बेचने का निर्णय एसोसिएशन की ओर से गडपल्लीवार ने घोषित किया है. थूकने से यह वायरस ज्यादा रफ्तार से फैलता है, जिससे प्रशासन ने थूकनेवालों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग उन्होंने की. अपने परिवार को, गांव को इस संक्रमण से बचाने की जिम्मेदारी हर एक की है, ऐसा आह्वान डा. मयूर गुप्ता ने किया.