• नगदराशी के साथ लाखों का कपडा जब्त
  • एक ही सप्ताह में की थी 2 बार सेंधमारी

Loading

गडचिरोली. शहर के वसणशाह कपडा बाजार में सेंधमारी कर नगद राशी के साथ लाखों रूपयों का कपडा माल की चोरी करनेवाले आरोपी को गिरफ्तार करने में देसाईगंज पुलिस को सफलता मिली है. उक्त चोरी ने सप्ताहभर में 2 बार एक ही दुकान में चोरी करने से देसाईगंज के बाजारपेठ में व्यापक खलबली मची थी. मात्र देसाईगंज पुलिस ने तव्रि गति से जांच कर आरोपी को धरदबोचने से व्यापारियों ने राहत की सांस ली है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम देसाईगंज शहर के गांधी वार्ड निवासी राहुल उईके (28) है.

फिलहाल कोरोना प्रादुर्भाव में बाजारपेठ का कालावधि सुबह 8 से शाम 6 बजे तक शुरू रखने के जिला प्रशासन के नर्दिेश है. वहीं नागरिकों को अत्यावश्यक कार्य के बगैर घर से बाहर न निकलने पर प्रतिबंध लगाया गया है. इसका लाभ उठाते हुए शहर के वसणशाह कपडा बाजार में एक सप्ताह के अंतराल में 2 बार दुकान में सेंधमारी कर लाखों का माल चोरी किया. दुकान मालिक रवी बसंत नागदेवे (27) इनके शिकायत के अनुसार 2 जुन को अज्ञात चोरों ने दुकान से नगद 57 हजार 900 रुपयों के साथ कपडा ऐसा कुल ढाई से 3 लाख का माल चोरी किया था. इसकी शिकायत 3 जून को रवी नागदेवे ने की थी. इसके बाद फिर 4 जून को भी दुसरी बार सेंधमारी कर एक से डेढ लाख का माल चुराया था. एक सप्ताह में ही 2 बार चोरी होने से देसाईगंज पुलिस ने जांच की गति बढाई. 

दुकान के सिसिटीवी फुटेज की जांच करेन पर दुकान के ही एक व्यक्ति पर संदेह लेते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. इस दौरान देसाईगंज पुलिस ने सक्ती बरतते ही उक्त आरोपी ने चोरी की बात कबुली. जांच के बाद आरोपी राहुल उईके के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक प्रदिप लांडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक हर्षल नगरकर, नागरे कर रहे है.