Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    गड़चिरोली. जिले में 25, 26 तथा 28, 29 जून को मूसलाधार बारिश होने की चेतावनी मौसम विभाग ने दी है. जिले में इस दिन बिजली के कड़कड़ाहट के साथ मूसलाधार बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने व्यक्त की है. खेत में कार्य करनेवाले किसानों से सतर्कता के तौर पर उपाययोजना करें, ऐसा आह्वान किया गया.

    विगत कुछ दिनों से जिले में अब तक मूसलाधार बारिश नहीं हुई है. कुछ जगह हल्की बारिश हुई. इस वर्ष मृग नक्षत्र में भी आवश्यक मात्रा में बारिश नहीं हुई. जिससे जिन किसानों की ओर सिंचाई की सुविधा उपलब्ध है, ऐसे किसान कुएं के माध्यम से सिंचाई कीसुविधा उपलब्ध कर बुआई की है. 

    रविवार को मार्केट रहेगा बंद 

    कोरोना के प्रकोप के कारण सरकार द्वारा लागू किए गए पाबंदी के कारण रविवार का साप्ताहिक बाजार बंद रहने वाला है. जिससे शहर की व्यापारिक बाजारपेठ भी बंद रखने का निर्णय व्यापारी असोसिएशन ने लिया है. कोरोना के नियम जब तक बदलते नहीं तब तक रविवार को आयोजित होने वाला साप्ताहिक बाजार बंद ही रहने वाला है.

    जिससे व्यापारी रविवार को अपने दूकान बंद रखें, बुधवार को दूकानें शुरू रखें, शनिवार को भी बाजारपेठ शुरू रहेगा. कोरोना की तीसरी लहर के प्रकोप के कारण दूकानों के समय में होने वाले बदलाव का सभी व्यापारी ध्यान रखें, ऐसा आह्वान व्यापारी असोसिएशन ने किया है.