30 प्लस लोगों का टीकाकरण शुरू, लोगों में की जा रही जनजागृति

    Loading

    देसाईगंज. कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में लाने के लिए प्रतिबंधात्मक उपाययोजना के तहत टीकाकरण मुहिम शुरू की गई है. टीकाकरण को लेकर प्रशासन द्वारा जनजागृति की जा रही है. टीकाकरण करने हेतु लोग आगे आ आ रहे हैं. देसाईगंज शहर के ग्रामीण अस्पताल में 30 प्लस नागरिकों का टीकाकरण शुरू है.  टीकाकरण को व्यापक प्रतिसाद मिल रहा है.  

    कुछ दिन पूर्व ही जिले में 30 प्लस नागरिकों की टीकाकरण मुहिम शुरू हुई है. देसाईगंज के केंद्र पर भी नागरिकों को टीका लगाया जा रहा है. फिलहाल कोरोना से बचने टीकाकरण व नियमों का पालन यही एकमात्र उपाय है. देसाईगंज के ग्रामीण अस्पताल में जारी टीकाकरण में नागरिकों का सहभाग बढ़ रहा है.

    तहसील में टीकाकरण को लेकर स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन द्वारा जनजागृति की जा रही है. फलस्वरूप नागरिक कोरोना का टीका लगाने के लिए आगे आते नजर आ रहे हैं. देसाईगंज शहर में टीकाकरण को गति दिखाई दे रही है.   नागरिकों के इस प्रतिसाद को देखते हुए टीकाकरण मुहिम सफल होने की बात कहीं जा रही है.

    टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य अधिकारी डा. अविनाश मिसार, डा. प्रणय कोसे, स्वास्थ्य कर्मी रजनी शेंडे, तारकेश्वरी कांबले, स्मिता डोंगरे, वनिता आढाऊ, प्रीति राऊत, मिनाक्षी कडते आदि स्वास्थ्य कर्मी टीकाकरण का कार्य संपन्न करने में जुटे हुए हैं.