File Photo
File Photo

    Loading

    सिरोंचा. छत्तीसगढ़ राज्य से तेलंगाना के कत्तलखाने में 52 मवेशियों को ले जा रहे ट्रक को तहसील के पेंटीपाका के ग्रामीणों ने पकड़ा. मात्र चालक और क्लिनर फरार होने में कामयाब हो गये. ट्रक की जांच करने पर वाहन में 13 मवेशी मृत अवस्था में मिले. वहीं शेष मवेशियों को कांजी हाऊस में भेजा गया है. यह कार्रवाई शुक्रवार को सुबह 8 बजे के दौरान की गई. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीजी 04 जेबी-0126 क्रमांक के ट्रक में छग से तेलंगाना में मवेशियों को ले जाये जाने की गोपनीय जानकारी पेंटीपाका के ग्रामीणों को मिली. जिसके कारण गांव के युवाओं ने आसरअली, रंगधामपेठा और अंकिसा में ट्रक को रोकने का प्रयास किया. लेकिन ट्रक चालक तेजी से वाहन चलाकर फरार होने का प्रयास कर रहा था. आखिरकार ग्रामीणों ने पेंटीपाका गांव के मार्ग पर सामग्री रख मार्ग बंद किया. मार्ग बंद होते हुए चालक और क्लिनर ट्रक छोड़ फरार हो गये.

    इस समय ग्रामीणों द्वारा ट्रक की जांच करने पर ट्रक में कुल 52 मवेशियां थी. जिनमें से 13 मवेशी मृत अवस्था में पायी गई. इस घटना की जानकारी सिरोंचा पुलिस को दी गई. फलस्वरूप पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का पंचनामा किया. मामले की अधिक जांच सिरोंचा पुलिस कर रही है.