Electricity

    • स्थायी कर्मचारी देने संदर्भ में विदर्भ राज्य आंदोलन समिति की मांग 

    एटापल्ली. एटापल्ली तहसील के गट्टा परिसर में विगत अनेक दिनों से बिजली की समस्या है. गट्टा परिसर अंतर्गत करीब 40 से 50 गांवां का समावेश आता है. निरंतर बिजली की समस्या के कारण इस परिसर के नागरिकों को व्यापक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिससे बिजली की मरम्मत करने के लिए बिजली विभाग स्थायी कर्मचारियों की नियुक्ति करें, ऐसी मांग विदर्भ राज्य आंदोलन समिति ने एटापल्ली उपविभागीय अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन से की है. 

    एटापल्ली तहसील के वनव्याप्त व संवेदनशील क्षेत्र के रूप में गट्टा परिसर पहचाना जाता है. इस परिसर में 40 से 50 गांव आते हैं. विगत कुछ दिनों से इस क्षेत्र में बिजली की समस्या है. इस क्षेत्र में निरंतर बिजली आपूर्ति खंड़ित होने के कारण नागरिकों को व्यापक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

    बिजली की समस्या कायम रहने के बावजूद 4 से 5 दिनो से बिजली विभाग द्वारा बिजली की मरम्मत नहीं की जा रही है. जिससे गांव के नागरिकों को अंधेरे में ही जीवनयापन करना पड़ रहा है. उक्त क्षेत्र वनव्याप्त होने से रात के दौरान जंगली श्वापद, कीड़े, सांप, बिच्छू से जान जाने का खतरा है. किंतु इस ओर बिजली वितरण विभाग की अनदेखी हो रही है.

    जिससे इस परिसर की बिजली समस्या हल करने के लिए स्थायी कर्मचारी की नियुक्ति करें, ऐसी मांग विदर्भ राज्य आंदोलन समिति की ओर से सचिन कोतकुरवार, सूरज जक्कुलवार, विशाल पुज्जलवार, आकाश तेलकुंठवार, स्वानंद मडावी आदि ने उपविभागीय अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन से की है.