Fear of accident due to bad roads

धानोरा (गडचिरोली) सिमेंट की ईटे लेकर धान की ओर आते समय टैक्टर की ट्राली पलटने से घटी दुर्घटना में युवक की मृत्यू होने की घटना मंगलवार 24 नवंबर को दोपहर 4 बजे के दौरान धानोरा तहसील के मुंगनेर से 1 किमी दूरी पर घटी. मृतक का नाम जयंत जगदिश बोस (32) है.  इस दुर्घटना में 3 मजदूर घायल होने की जानकारी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जयंत बोस यह स्वयं के घर का निर्माणकार्य शुरू किया था. इस दौरान अपने भाई की ओर होनेवाले सिमेंट की ईटे लेकर आते समय मुंगनेर गांव से 1 किमी दूरी पर स्थित पहाडी के उतार रास्ते पर टैक्टर पलट गई. इसमें टैक्टर के ट्राली के निचे जयंत बोस आने से उसकी घटनस्थ्ज्ञल पर ही मृत्यु हो गई. वहीं टैक्टर पर सवार और 3 मजदूर घायल होने की जानकारी है. इस मामले की शिकायत गोडलवाही पुलिस थाने में दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का पंचनामा किया. समाचार लिखे जाने तक घायल मजदूरों के नाम पतां नहीं चल पाए थे. 

लापता व्यक्ति मिला शव
6 दिनों से था लापता, निमनवाडा की घटना

धानोरा. 6 दिनों से लापता व्यक्ति का शव स्थानीय पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले निमनवाडा में पेड से फंदा लटकाकर फांसी लगाए अवस्था में दिखाई दिया. यह घटना मंगलवार 24 नवंबर को दोपहर 3 बजे के दौरान निमनवाडा के कक्ष क्र. 446 में उजागर हुई. मृतक का नाम निमनवाडा निवासी दिनकर विश्वनाथ करंगामी (27) है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनकर करंगामी यह विगत 3 वर्षो से धानोरा तहसील के खेडी निवासी शामराव नैताम के घर घरजमाई के रूप में रहता था. इस दौरान वह 19 नवंबर से लापता था. इस संदर्भ की शिकायत धानोरा पुलिस थाने में दर्ज की गई थी. पुलिस विभाग व रिश्तेदारों द्वारा उसकी खोजबिन जारी थी. इस दौरान निमनवाडा जंगल परिसर के कक्ष क्र. 446 में आज दोपहर के दौरान उसका शव पेड से फांसी लगाए अवस्था में दिखाई दिया. घटना की जानकारी धानोरा पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. आगे की जांच पुलिस कर रही है.