Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

    Loading

    नई दिल्ली. Amazfit ने अपना एक नया डिवाइस (New Device) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। यह कंपनी का Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच (Smartwatch) है, पिछले साल लॉन्च हुए Amazfit Bip U स्मार्टवॉच की अपग्रेडेड (Upgrade) सीरीज है। यह स्मार्टवॉच कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है, यूज़र्स को इसे उपयोग करने में बहुत मज़ा आ सकता है। इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में जीपीएस (GPS) का भी सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यूज़र्स इसे वॉयस से भी आराम से कंट्रोल (Voice Control) कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने इसमें built-in Amazon Alexa सपोर्ट दिया है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच यूज़र्स के हेल्थ (Health) पर भी भरपूर ध्यान रखेगी। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications-
    Amazfit Bip U Pro में 1.43 इंच का एचडी टीएफटी एलसीडी कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। डिवाइस के ग्लास पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग की गई है, जिससे स्क्रीन को स्क्रैच होने से बचाया जा सकता है। स्मार्टवॉच के डिस्प्ले को कस्टमाइज करने के लिए 50 से ज्यादा फेस दिए गए हैं। इसके अलावा यूज़र्स चाहें तो बैकग्राउंड में अपनी फोटो भी लगा सकते हैं। Amazfit Bip U Pro में कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे कि स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ब्रीथिंग ट्रेनिंग और SPO2 आदि दिए गए हैं। इस डिवाइस में built-in Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है। जिससे यूज़र्स आसानी से म्यूजिक, अलार्म वेदर, रियल टाइम इंफोर्मेशन ओर स्पोर्ट्स अपडेट को वॉयस से कंट्रोल कर सकेंगे। साथ ही इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये सिंगल चार्ज में 9 दिनों का रन टाइम देने में सक्षम है।  

    Price-
    Amazfit Bip U Pro को भारतीय बाजार में 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, ग्रीन और पिंक कलर वैरिएंट्स में पेश किया गया है। भारत में इस स्मार्टवॉच को 14 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इसे Amazfit वेबसाइट और Amazon India से खरीद सकते हैं।