Avita Essential लैपटॉप हुआ भारत में लॉन्च, जानें इसकी खासियत और कीमत

Loading

अमेरिका की प्रसिद्ध टेक कंपनी Avita ने अपना एक नया डिवाइज़ भारत में लॉन्च किया है। यह Avita Essential लैपटॉप है, जो कई शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। इस लैपटॉप में इंटेल का Celeron N4000 प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसे दमदार बैटरी का भी सपोर्ट मिला है। तो आइए विस्तार में जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में…

Avita Essential Laptop Specifications-
Avita Essential लैपटॉप विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस लैपटॉप का डिस्प्ले 14 इंच का फुल एचडी है, वहीं इसका बेजल बहुत कम है। यह लैपटॉप में डुअल कोर इंटनेल Celeron N4000 प्रोसेसर, 4GB रैम, 128GB SSD और इंटेल UHD ग्राफिक्स 600 कार्ड दिया गया है। इस लैपटॉप में  2MP का वेब कैम भी मौजूद है। इसके अलावा कंपनी ने Avita Essential लैपटॉप में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में छह घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही लैपटॉप में 0.8W का स्पीकर और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.0, एक HDMI पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक टाइप-ए स्लॉट, कार्ड रिडर, हेडफोन जैक और पावर जैक मौजूद हैं। 

Avita Essential Laptop Price-
Avita Essential लैपटॉप की भारत में कीमत 17,990 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर चल रही Great Indian Festival सेल में मात्र 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं।