Dell XPS 13 लैपटॉप शानदार फीचर्स के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Loading

टेक कंपनी Dell ने अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Dell XPS 13 लैपटॉप को पेश किया है। अगर इसकी खासियत की बात करें तो इस लैपटॉप में कार्बन फाइबर, Woven ग्लास फाइबर और मशीन एलमूनियम का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसे शानदार फीचर्स का सपोर्ट भी मिला है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Dell XPS 13 लैपटॉप में 13.4 इंच का नॉन-टच इनफिनिटी Edge डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। वहीं इसमें 16GB LPDDR4X रैम, 1TB M.2 PCIe NVMe SSD स्टोरेज मौजूद है। इस लैपटॉप को 11th gen Intel Core  i5/i7 प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है।

इसके अलावा Dell XPS 13 लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 2 थंडर पोर्ट, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, बिल्ट-इन माइक और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसमें 52Wh की बैटरी और 2.5वॉट के स्पीकर भी दिया गया है। 

Price-
Dell XPS 13 लैपटॉप कंपनी का प्रीमियम लैपटॉप है। इसके Core i5 मॉडल की कीमत 1,50,990 रुपये है। ग्राहक इस लैपटॉप को कंपनी के आधिकारिक स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं।वहीं, इस लैपटॉप का Core i7 मॉडल जनवरी 2021 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।