ऑडियो ब्रांड Soundcore के गेमिंग हेडफोन्स हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत

प्रसिद्ध टेक कंपनी ऑडियो ब्रांड Soundcore ने अपना एक और डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का गेमिंग हेडफोन्स हैं, जिसके Strike 1 और Strike 3 को भारत में पेश किया गया है। कंपनी ने अपने इन लेटेस्ट हेडफोन्स को बजट रेंज सेगमेंट के तहत भारतीय बाज़ार में उतारा है। इन हेडफोन्स का यूज़ गेमिंग के दौरान शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Features-

  • Strike 1 और Strike 3 हेडफोन्स को खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो गेम खेलना पसंद करते हैं। कंपनी इन हेडफोन्स को लेकर दावा करती है कि इनमें यूज़र्स को अल्ट्रा ड्यूरेबिलिटी की मिलेगी।
  • इन हेडफोन्स में गेमर्स को बंदूक की फायरिंग से लेकर पैरों की आवाज़ और दुश्मन के डायरेक्शन का भी पता चलेगा। यूजर्स साउंड को Soundcore ऐप की मदद से पर्सनलाइज्ड भी कर सकते हैं।
  • इसके अलावा इन हेडफोन्स में माइक भी दिया गया है, जिसे आप चाहें तो निकाल भी सकते हैं। यह हेडफोन्स IPX5 सर्टिफाइड हैं, जो कि इन्हें वॉटर और स्वेट प्रूफ बनाते हैं।
  • Strike 3 में वर्चुअल 7.1 सराउंड साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। इन दोनों डिवाइसेज का इस्तेमाल लंबे समय तक गेमिंग के लिए किया जा सकता है।
  • हेडफोन के ईयरपैड काफी सॉफ्ट हैं और इनमें कूलिंग जेल का उपयोग किया गया है। जिससे कान को ज़्यादा तकलीफ नहीं होगी। गर्म नहीं होते।   

Price-
कंपनी ने Strike 1 को भारत में 2,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। वहीं Strike 3 को 3,999 रुपये में ग्राहक खरीद सकते हैं। इन डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन डिवाइस के साथ ग्राहक को 18 महीने की वारंटी भी मिलेगी।