Garmin Vivoactive 3 Element स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें इसकी खूबियाँ

Loading

टेक कंपनी Garmin ने भारत में अपना एक नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का नया स्मार्टवॉच Vivoactive 3 Element है। ज्ञात हो कि, हाल ही में कंपनी ने Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को भी लॉन्च किया था। Garmin Vivoactive 3 Element बेहद ही आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें गोल डायल दिया गया है। इसके अलावा यह शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही यूज़र्स को इसमें 10 स्पोर्ट मोड का सपोर्ट भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…. 

Specifications-
Garmin Vivoactive 3 Element स्मार्टवॉच में 1.2 इंच का डिस्प्ले है। इसकी खासियत यह है कि तेज धूप में भी इसके स्क्रीन को क्लियर तरीके से देखा जा सकता है। स्मार्टवॉच में पावर बैकअप के लिए दमदार बैटरी दी गई है, जो वॉच मोड में 7 दिन और जीपीएस मोड में 11 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। साथ ही इसमें स्लीप, हार्ट रेट से लेकर V02 मैक्स ट्रैकिंग सेंसर तक मौजूद है। इसके अलावा Vivoactive 3 Element स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें योगा, रनिंग और साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। जिसका मतलब है कि यह वाटरप्रूफ है।  

Price-
Garmin Vivoactive 3 Element स्मार्टवॉच को भारत में 15,990 रुपये कि कीमत में पेश किया गया है। यह वॉच सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन इंडिया और Tata CLiQ से खरीद सकते हैं।