भारत में HIFIMAN BW400 वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली. ऑडियो कंपनी HIFIMAN ने अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस शानदार नेकबैंड HIFIMAN BW400 ईयरफोन है, जिसे भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए पेश किया गया है। यह ईयरफोन शानदार फीचर्स से लैस है, साथ ही इसका डिजाइन सपोर्टी है और इसमें टैंगल-फ्री केबल दिया गया है। इन सबके अलावा ईयरफोन में 9mm के डायनेमिक ड्राइवर्स भी दिया गया है। साथ ही दमदार बैटरी के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।।। 

    HIFIMAN BW400 वायरलेस ईयरफोन में मैग्नेटिक ईयरबड्स दिए हैं। यूजर्स को ईयरफोन के लेफ्ट केबल में माइक के साथ कंट्रोल बटन मिलेंगे। साथ ही इसमें शानदार साउंड के लिए दमदार बास और 9mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इस वायरलेस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5।0 दिया गया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है।इसके अलावा ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। जिसका मतलब होता है यह स्वेट और वॉटर प्रूफ है। पावर बैकअप के लिए ईयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। 

    HIFIMAN BW400 वायरलेस ईयरफोन को भारत में 2,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह नेकबैंड ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस ईयरफोन को अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और Tatacliq से खरीद सकते हैं।