Honor Band 6 भारत में हुआ लॉन्च, SpO2 सेंसर के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Honor ने आखिरकार अपना नया डिवाइस भारत में लॉन्च कर ही दिया है। कंपनी का यह डिवाइस Honor Band 6 है, जो कई शानदार फीचर्स के साथ लैस है। इस फिटनेस बैंड यूज़र्स को 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा, साथ ही इसमें एमोलेड डिस्प्ले और SpO2 सेंसर भी मौजूद है। वहीं यह बैंड दमदार बैटरी के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में…

    Specifications

    Honor Band 6 में 1.47 इंच का टच एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 है। पावर बैकअप के लिए बैंड में 180mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप देती है। इस फिटनेस बैंड में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर भी मौजूद है। इसके अलावा फिटनेस बैंड को 5ATM रेटिंग भी मिली है। जिसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ है। Honor Band 6 में 10 स्पोर्ट मोड दिए हैं। जिसमें आउटडोर वॉकिंग, इंडोर वॉकिंग, आउटडोर रनिंग, इंडोर रनिंग, आउटडोर साइकलिंग और इंडोर साइकलिंग शामिल है। इसके अलावा ऑनर बैंड 6 में स्लीप ट्रैकिंग, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

    Price

    Honor Band 6 को भारत में 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फिटनेस बैंड की बिक्री 14 जून दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यूज़र्स इस डिवाइस को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। वहीं, यह फिटनेस बैंड कोरल ब्लैक, पिंक और सैंडस्टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।