Honor Vision X1 Smart TV लॉन्च, जानें कीमत और खासियत 

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Honor ने इस बार स्मार्ट टीवी Honor Vision X1 लॉन्च कर दी हैं। इस टीवी की खासियत की बात करें तो इसमें 4K डिस्प्ले और दमदार साउंड सपोर्ट दिया गया हैं। साथ ही इस टीवी के डिस्प्ले में MEMC टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया हैं, जो पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाती हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टटीवी के बारें में अधिक जानकारी…

Honor Vision X1 Smart TV Specification 
सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन की। इस टीवी के डिस्प्ले में पतले बेजल दिए गए हैं। वहीं इसमें 3D स्ट्रीमर और डिजाइन दिया हैं। इस टीवी में कॉम्प्रिहेंसिव ऑडियो-वीडियो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया हैं, जिससे टीवी देखने का एक अलग ही अनुभव होगा। साथ ही यह टीवी रियल टाइम डायनैमिक पिक्चर कॉम्पैशेसन के साथ आती हैं। 

वहीं बेहतर परफॉरमेंस के लिए टीवी में Honghu 818 प्रोसेसर समेत, 2GB RAM / 16GB स्टोरेज मौजूद हैं। इस टीवी में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, 92 फीसदी कलर गमट और 10W के चार स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। बढ़िया साउंड क्वालिटी के लिए हुवावे का Histen ऑडियो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम के साथ साउंड चैम्बर्स दिए गए हैं। 

Honor Vision X1 Smart TV Price
अब बात करते हैं इस टीवी की कीमत के बारें में। कंपनी ने इस टीवी को तीन वेरिएंट में उतारा हैं। जिसमें 65 इंच की कीमत 3299 युआन (लगभग 35,155 रुपए) हैं। जबकि 55 इंच वेरिएंट की कीमत 2299 युआन लगभग 24,500 रुपए) हैं। हालांकि अभी 50 वेरिएंट के कीमत की कोई जानकारी नहीं मिली हैं। बता दें कि कंपनी इस टीवी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया हैं। भारत में लाँचिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं।