Huami ने भारत में लॉन्च किया अपना शानदार Amazfit Neo स्मार्टवॉच

Loading

Huami ने अपना लेटेस्ट Amazfit Neo स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच 28 दिन की बैटरी लाइफ के साथ पेश किया गया है। इसकी खास बात यह है कि, इसमें पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस PAI (Personal Activity Intelligence) भी मौजूद है, जो आपको यह जानने में मदद करता है कि, आपको स्वस्थ रहने के लिए कितना एक्टिव रहने की ज़रूरत है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Amazfit Neo smartwatch Price-
अमेज़फिट नियो स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है।  ग्राहक इसे Amazon, Flipkart, Tata Cliq, Myntra, Paytm और Amazfit.com के ज़रिए खरीद सकते हैं। वहीं इसकी सेल 1 अक्टूबर से शुरू होगी। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध कराया जाएगा। 

Amazfit Neo smartwatch Features-
अमेज़फिट नियो वॉच में 1.2 इंच STN मोनोक्रोम ऑलवेज़-ऑन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टवॉच में PAI असेसमेंट सिस्टम इंटीग्रेट किया गया है।  इसके अलावा यह टोटल स्लिप, लाइट स्लिप, डीप स्लिप और रेपिड आइ मूवमेंट (REM) पर भी नज़र रखती है। वहीं Amazfit Neo में तीन स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, वॉकिंग, रनिंग और साइकिलिंग। 

इस स्मार्टवॉच पर 160mah की बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर 28 दिन तक की बैटरी लाइफ देती है, जबकि पावर सेविंग मोड में इसका इस्तेमाल आप 37 दिन तक कर सकते हैं। यह 5ATM वाटर रसिस्टेंट रेटिड है। यह एंड्रॉयड 5.0 व इससे ऊपर के सभी डिवाइस पर सपोर्ट करता है। जबकि आईओएस में यह iOS 10.0 व इससे ऊपर से वर्ज़न को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल आप कॉल व मैसेज नोटिफिकेशन के लिए भी कर सकते हैं।