Jabra Elite 85T इयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानें क्या है खास

Loading

Jabra ने बीते दिन अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च किया है। यह डिवाइस Jabra Elite 85T इयरबड्स है। जो शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। यह इयरबड्स टाइटेनियम ब्लैक कलर में Amazon India वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-

  • Jabra Elite 85T इयरबड्स ड्यूल चिपसेट के साथ आता है। साथ ही इसमें एडजेस्टेबल न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर भी मौजूद है। कंपनी ने 85T सीरीज़ की लॉन्चिंग के साथ ही अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इसमें 12mm ऑडियो ड्राइवर दिया गया है, जो सेमी ओपन डिज़ाइन में आएगा।
  • यह इयरबड्स फोन में कम्यूनिकेशन के लिए कई सारे ANC माइक्रोफोन्स दिये गये हैं और HearThrough टेक्नोलॉजी एंबिएंट न्वाइज उपलब्ध कराती है। इसमें यूज़र्स के लिए 6 माइक टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें एक इयर पर तीन माइक, दो आउटसाइड और एक इनसाइड माइक भी मिलेगा, जो न्वाइज प्रोटेक्शन कॉलिंग के इंप्रूव करता है।
  • यह इयरबड्स वॉयर असिसटेंट इनेबल्ड है। इसके ज़रिए यूज़र्स alexa, Siri और Goole Assistant का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इसके अलावा यह इयरबड्स ANC सपोर्ट के साथ 5.5 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। वहीं चार्जिंग केस के साथ इयरबड्स में 25 घंटो की बैटरी लाइफ मिलती है। जबकि बिना ANC सपोर्ट के साथ इयरबड्स का 31 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • Jabra Elite 85T इयरबड्स में IPX4 रेटिंग दी गई है। साथ ही यह 2 साल की ड्स्ट और वाटर वारंटी के साथ आता है। 

Price-
भारतीय बाज़ार में Jabra Elite 85T को 18,999 रुपये में पेश किया गया है। इसकी बिक्री एक दिसंबर 2020 यानी आज से Amazone पर शुरू होगी। वहीं इस इयरबड्स के अन्य कलर अगले साल जनवरी में पेश किए जाएंगे।