Lava ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला वायरलेस इयरबड्स LAVA ProBuds, मिल रहा है मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका

    नई दिल्ली: घरेलू स्मार्टफोन मेकर कंपनी LAVA ने सोमवार यानी 22 जून 2021 को अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस LAVA का पहला वायरलेस इयरबड्स है, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया गया है। यह कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स है, जिसे LAVA Probuds के नाम से जाना जाएगा। इस इयरबड्स की खासियत यह है कि कंपनी आपको इसे मात्र एक रूपये में खरीदने का मौका दे रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।।। 

    Price And Offer

    कंपनी ने LAVA Probuds इयरबड्स को 2,199 रुपये की कीमत में पेश किया है। यह डिवाइस सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। यूजर्स को इसपर एक साल की वारंटी भी मिलेगी। अब अगर ऑफर की बात करें तो कंपनी ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत LAVA Probuds इयरबड्स को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका दिया है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिसका लुत्फ LAVA E-Store के आलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से उठाया जा सकेगा। LAVA का यह स्पेशल ऑफर 24 जून रात 12 बजे तक लागू रहेगा।

    Specifications

    LAVA Probuds इयरबड्स में 11.6mm साइज का डायनमिक ड्राइवर दिया गया है। इयरबड्स में पावर बैकअप के लिए 500mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 20 घंटों की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है। हर इयरबड्स में 55Ah का बैटरी सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूज़र्स को चार्जिंग केस के साथ 25 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी। यह डिवाइस MediaTek Airoha चिपसेट पर काम करता है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें यूज़र्स को शानदार ऑडियो सपोर्ट मिलेगा। साथ ही LAVA LAVA ProBuds को IPX5 सर्टिफिकेट रेटिंग दी गई है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5।0 का सपोर्ट दिया गया है। इसे ब्लूटूथ की मदद से 10 मीटर के अंदर कनेक्ट किया जा सकेगा। वहीं LAVA Probuds में बिल्ट-इन स्मार्ट टच कंट्रोल दिया गया है और वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट भी मौजूद है।