Pic Credit: Google
Pic Credit: Google

    Loading

    टेक कंपनी Lenovo ने अपना नया शानदार लैपटॉप लॉन्च (Laptop Launch) कर दिया है। कंपनी (Company) ने यह लेटेस्ट लैपटॉप ThinkPad X13 Gen 2 है, जिसे अमेरिकी बाज़ार (American Market) में पेश किया गया है। यह लैपटॉप इंटेल और AMD चिपसेट ऑप्शन के साथ आता है, साथ ही यह कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price-
    Lenovo ThinkPad X13 लैपटॉप के इंटेल मॉडल की कीमत 1,299 डॉलर यानी लगभग 93,961 रुपये है। जिसे अगले महीने मार्च से उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि इसके AMD चिपसेट मॉडल की कीमत 1,139 डॉलर यानी करीब 82,387 रुपये है। जिसे मई 2021 में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। फ़िलहाल, कंपनी ने यह जानकरी नहीं दी है कि इसे भारत समेत अन्य देशों में कब लॉन्च किया जाएगा।

    Lenovo ThinkPad X13 laptop AMD model Specifications-
    Lenovo ThinkPad X13 लैपटॉप के AMD मॉडल में 13।3 इंच का शानदार डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही लैपटॉप में Windows Hello biometric के साथ दमदार बैटरी मिलेगी। लैपटॉप के AMD मॉडल को AMD Ryzen 5000 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। वहीं इस लैपटॉप से थंडरबोल्ट 4 पोर्ट को हटा दिया गया है, जबकि इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।इससे ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है। 

    Lenovo ThinkPad X13 laptop Intel model Specification-
    Lenovo ThinkPad X13 लैपटॉप के इंटेल मॉडल में 13।3 इंच का डिस्प्ले दिया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए vPro सपोर्ट के साथ 11 जनरेशन की लेटेस्ट इंटेल कोर आई7 चिपसेट दिया गया है। यह लैपटॉप 1080p वेबकैम और Windows Hello biometric सपोर्ट से लैस है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए Lenovo ThinkPad X13 लैपटॉप में वाई-फाई, 5G, दो यूएसबी-ए पोर्ट, दो थंडरबोल्ट 4 पोर्ट और एक फुल साइज एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है। साथ ही दमदार बैटरी का सपोर्ट भी दिया गया है।