Image: Google
Image: Google

    Loading

    प्रसिद्ध टेक कंपनी Lenovo ने अपना एक नया डिवाइस (New Device) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। यह कंपनी का Smart Clock Essential है। बता दें कि इस क्लॉक को पिछले साल यूरोप (Europe) में पेश किया था। जिसके बाद कंपनी (Company) अब इसे भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश कर चुकी है, यह क्लॉक गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) को सपोर्ट करती है। साथ ही इसमें यूज़र्स को एलईडी डिस्प्ले और Ambient लाइट सेंसर भी मिलेगा। इसके अलावा यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। 

    Specifications-
    Lenovo Smart Clock Essential में 4 इंच का एलईडी डिस्प्ले है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Amlogic A113X प्रोसेसर दिया गया है, जो 4GB रैम और 512MB की स्टोरेज दी के साथ आती है। इसमें 1।5W का स्पीकर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें गूगल असिस्टेंट और अलार्म तक की सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में इन-बिल्ट माइक्रोफोन, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5।0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इसका वजन महज़ 40 ग्राम है।    

    Price-
    Lenovo Smart Clock Essential को भारत में 4,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस क्लॉक की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज रात 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इस डिवाइस को केवल सॉफ्ट टच ग्रे कलर ऑप्शन में ही खरीद सकते हैं।