LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

Loading

प्रसिद्ध टेक LG ने अपना एक शानदार नया डिवाइज़ साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइज़ वायरलेस इयरफोन LG Tone Free HBS-FN7 है। जो कई खास फीचर्स से लैस है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसके चार्जिंग केस में UV लाइट दी गई है, जो 99.9 बैक्टीरिया को खत्म कर देती है। तो आइए जानते हैं इस वायरलेस इयरफोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन में न्वाइज-कैंसिलेशन का फीचर से लैस है, जिसके साथ तीन माइक्रोफोन भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.1, SBC और AAC ब्लूटूथ codecs का सपोर्ट मिला है। पावर बैकअप के लिए इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन के चार्जिंग केस में वायरलेस चार्जिंग के साथ UV लाइट दी है, जो इयरबड्स को सैनिटाइज करती है। साथ ही इस इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है।

Price कंपनी ने LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन की कीमत 219,000 KRW यानि लगभग करीब 14,300 रुपये रखी है। इस इयरफोन को ग्लोसी व्हाइट और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है।