Logitech G333 गेमिंग ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

    Loading

    टेक कंपनी Logitech ने अपना एक नया डिवाइस (New Device) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। यह कंपनी (Company) का लेटेस्ट शानदार Logitech G333 गेमिंग वायर ईयरफोन (Gaming Wire Earphone) है, जिसे भारतीय बाज़ार (Indian Market) में गमेर्स (Gamers) के लिए पेश किया गया है। इस ईयरफोन का उपयोग PCs, Xbox, PlayStation और Nintendo यूजर्स (Users) कर सकते हैं। यह कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। साथ ही इसमें सॉफ्ट सिलिकॉन ईयर टिप्स और टैंगल फ्री केबल दी गई है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Features-
    Logitech G333 ईयरफोन में 3.5mm ऑक्स कनेक्टर है। जबकि इसमें मोबाइल पोर्ट नहीं दिया गया है। यह ईयरफोन में यूज़र्स को बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिल सके, इसके लिए डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को ईयरफोन में हाई-क्वालिटी Electret Condenser माइक्रोम ECM मिलेगा। 

    Price-
    Logitech G333 ईयरफोन को भारत में 4,995 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।वहीं, यह ईयरफोन ब्लैक, पर्पल और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, इसे भारतीय मार्केट में बिक्री के लिए कब तक उपलब्ध कराया जाएगा इस बात की जानकारी नहीं मिली है।