Lumiford XP70 वायरलेस ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Loading

टेक कंपनी Lumiford ने अपना एक नया ईयरफोन लॉन्च किया है। कंपनी का नया डिवाइस ‘XP70’ वायरलेस ईयरफोन है, जिसे भारतीय बाज़ार में पेश किया गया है। इस ईयरफोन में यूज़र्स को स्मार्ट मैग्नेटिक कंट्रोल सिस्टम मिलेगा, साथ ही यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स से लेकर कीमत तक के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Lumiford XP70 में मैग्नेटिक कंट्रोल सिस्टम ऑटो पावर ऑन और ऑफ दिया गया है। साथ ही इसमें म्यूज़िक प्ले और पाॅज करने की भी सुविधा दी गई है। वहीं इसमें स्मार्ट कंट्रोल सिस्टम भी मौजूद है, जिसकी मदद से यूज़र्स आसानी से काॅल को रिसीव या कट कर सकेंगे। यह डिवाइस स्लीक डिज़ाइन और कंफर्टेबल डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें A2DP ऑडियो तकनीक का यूज़ किया गया है। यह एक्स्ट्रा बेस ड्राइवर्स के साथ पेश किया गया है, जो शानदार ऑडियो देने का काम करता है।

यह वायरलेस ईयरफोन एंड्राइड और आईओएस दोनों फ़ोन पर आसानी से कनेक्ट हो सकता है। इसकी खासियत यह है कि इसे एक साथ दो डिवाइस में भी कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 160mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है।

Price-
Lumifor XP70 वायरलेस ईयरफोन को भारतीय बाजार में 2,599 रुपये की कीमत में लाॅन्च किया गया है। इसे सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। हालांकि, इसकी उपलब्धता और सेल के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं कि गई है।