Mi True Wireless Earphones 2C भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Loading

Mi True Wireless Earphones 2C ने भारत में पेश हो चुका है। इसे कंपनी के लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च किया गया है। Xiaomi ने Flipkart Big Billion Days सेल से पहले मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2सी को भारत में लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स को Mi 10T और Mi 10T Pro स्मार्टफोन के साथ पेश किया गया है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Mi True Wireless Earphones 2C Specifications-
Mi True Wireless Earphones 2C में 14.2mm ड्राइवर्स से लैस है और इसमें SBC/ AAC ऑडियो कोडेक सपोर्ट भी पेश किया गया है। नए ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही डिवाइस पर काम कर सकते हैं। इसकी खासियत यह है कि यह सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। हालांकि, चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी कुल 20 घंटे तक चलेगी। इन ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे तक का समय लगेगा। चार्जिंग के लिए इनमें यूएसबी-टाइप सी पोर्ट दिया गया है। यह डुअल-माइक ENC के साथ आते हैं। 

इन ईयरबड्स में इन-एयर डिटेक्शन सेंसर्स के साथ-साथ ऑटो-पेयर और ऑटो-कनेक्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको म्यूज़िक पॉज व प्ले करने के लिए, कॉल रिसीव व रिजेक्ट करने के लिए व Google Assistant, Siri और Alexa जैसे वॉयस असिस्टेंट सर्विस को एक्टिवेट करने के लिए टच कंट्रोल सिस्टम दिया गया है।   

Mi True Wireless Earphones 2C price in India-
Mi True Wireless Earphones 2C की कीमत भारत में 2,499 रुपये है। यह ईयरबड्स सिंगल व्हाइट कलर ऑप्शन में आए हैं। जिनकी सेल Flipkart, Mi.com और पार्टनर रिटेल स्टोर्स के माध्यम से शुरू की जाएगी।