Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

प्रसिद्ध टेक कंपनी Microsoft (Famous Tech Company Microsoft) ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च (Microsoft launch new device) कर दिया है। कंपनी ने Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप (Microsoft Surface Pro 7+ Laptop) को अमेरिका (America) में पेश किया है। यह लैपटॉप कई शानदार फीचर्स (Great Features) से लैस है। इस लैपटॉप में लेटेस्ट इंटेल टाइगर लेक सीपीयू (Latest Intel Tiger Lake CPU) मौजूद है, जो इस लैपटॉप की खासियत को दर्शाता है। साथ ही इसमें दमदार बैटरी (Battery) का भी सपोर्ट दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप में 12.3 इंच का डिस्प्ले है। साथ ही इस लैपटॉप में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वाड-कोर 11 जनरेशन का इंटेल कोर आई7 दिया गया है। साथ ही यह Windows 10 Pro पर काम करता है। इस लैपटॉप के LTE वेरिएंट में इंटेल कोर आई5 सीपीयू मौजूद है। वहीं लैपटॉप में 32GB रैम और LTE वेरिएंट में 16GB रैम दिया गया है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं, जबकि LTE वेरिएंट में सिम कार्ड स्लॉट और चार्जिंग के लिए सरफेस कनेक्ट पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Sound And Camera-
Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप में 1.6W के स्टेरियो स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस दिया गया है। वहीं यूज़र्स को लैपटॉप के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Price-
Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप को अमेरिका में लॉन्च किया गया है। इसके वाई-फाई वेरिएंट की कीमत 899 डॉलर यानी करीब 66,000 रुपये है, जबकि LTE वेरिएंट की कीमत 1,149 डॉलर यानी लगभग 84,400 रुपये है। इस लैपटॉप को ग्राहक मैट ब्लैक और प्लेटिनम कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। वहीं, Microsoft Surface Pro 7+ लैपटॉप को इस सप्ताह के अंत तक एशिया, यूरोप और नार्थ अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है।