गूगल असिस्टेंट और सिरी के सपोर्ट के साथ Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: ऑडियो कंपनी Mivi ने अपना नया डिवाइस भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन (Earphone) है। यह डिवाइस कई दमदार फीचर्स (Features) से लैस है। साथ ही इसमें यूज़र्स को कॉलर क्लासिक ईयरफोन (Mivi Collar Classic Bluetooth Earphone) में लचीला नेकबैंड भी मिलेगा। जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। इसके अलावा इस ईयरफोन में यूज़र्स को पावरफुल बैटरी सपोर्ट भी मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Features-

    Mivi Collar Classic ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। यह डिवाइस MEMS माइक के साथ आता है। यूज़र्स को नेकबैंड में कंट्रोल बटन मिलेंगे, जिसके जरिए वह कॉल उठा सकते हैं, काट सकते हैं या फिर म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा Mivi Collar Classic ईयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए पावरफुल डीप बास दिया गया है। इस डिवाइस की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और सिंगल चार्ज में 24 घंटे का प्लेटाइम देती है।

    Price-

    Mivi Collar Classic ईयरफोन को भारत में 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह ईयरफोन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, ग्रीन, ऑरेंज और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ग्राहक इस ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।