Image: Google
Image: Google

Loading

Noise ने भारत में अपने नए गैजेट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस Noise Elan इयरबड है। इस लेटेस्ट इयरफोन का डिज़ाइन बेहद ही आकर्षक है, साथ ही यह शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

Features-
Noise Elan इयरबड्स में 6mm के टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं, जो ENC टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं। यूज़र्स को इस इयरबड में दो माइक्रोफोन मिलेंगे, जिनके ज़रिए वह कॉल पर बात कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए Noise Elan इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए Noise Elan इयरबड्स में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं इस इयरबड्स में यूज़र्स को ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलेगा।       

Price-
Noise Elan इयरबड्स को भारत में 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक इसे 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह इयरबड्स केवल Shadow Grey कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न इंडिया की Great Republic Day सेल से खरीदा जा सकेगा।