Nothing Ear 1 इयरफोन आज देगा भारत में दस्तक, शानदार फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Nothing आज यानी 27 जुलाई को अपना पहला इयरफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया डिवाइस Nothing Ear 1 है, जो शानदार फीचर्स से लैस है। इस अपकमिंग इयरफोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव किया गया है। जिससे यह बात साफ हो गई है कि यह डिवाइस बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा। Nothing Ear 1 इयरफोन का भारत में लॉन्चिंग कार्यक्रम शाम 6।30 बजे से शुरू होगा। यूज़र्स इस कार्यक्रम को फ्लिपकार्ट, कंपनी के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में….

    फ्लिपकार्ट पर जारी टीजर के मुताबिक, Nothing Ear 1 इयरफोन को आकर्षित ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। यूज़र्स को इस इयरफोन में न्वाइज एक्टिव कैंसिलेशन मिलेगा। इसके अलावा इस डिवाइस में पावरफुल बास और टच सेंसर्स भी मिल सकते हैं। इससे ज्यादा कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। Nothing Ear 1 भारतीय बाजार में pTron Bassbuds Sports TWS को कड़ी टक्कर दे सकती है। 

    अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Nothing Ear 1 की भारत में कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। इसके अलावा ग्राहकों को इयरफोन की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर और डील भी मिल सकती है।