Image: Google
Image: Google

Loading

दिग्गज टेक कंपनी OnePlus ने आज यानी 25 जनवरी को भारत में अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का नया OnePlus Buds Z Steven Harrington लिमिटेड एडिशन इयरबड है। इस इयरबड को लॉस एंजेलिस बेस्ड आर्टिस्ट और डिज़ाइनर Harrington ने डिज़ाइन किया है। यह शानदार फीचर्स से लैस है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में डिटेल से…

Specifications-
OnePlus के इस इयरबड की खासियत यह है कि इसे दो टोन पर्पल और मिंट कलर कॉम्बो के साथ लॉन्च किया गया है। यह अपने चार्जिंग केस के साथ आएगा, इसके केस पर नया पेंट जॉब उपलब्ध रहेगा। इयरबड्स में 10mm डायनमिक ड्राइवर दिया गया है, जो 3D स्टीरियो पॉवर्ड Dolby Atmos के साथ आएगा। इस इयरबड्स को सिंगल चार्ज करने पर 20 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही अगर यूज़र्स इसे 10 मिनट तक ही चार्ज कर पाते हैं तो इसे 3 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Buds Z इयरबड्स में IP55 रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब है कि इयरबड्स पानी और धूल में खराब नहीं होगा। OnePlus Buds Z में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके अलावा इयरबड्स में एनवायरमेंट न्वाइज़ रेडक्शन, क्विक पेयर, क्विक स्विच जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

Price And Availability-
OnePlus Buds Z Steven Harrington को भारत में 3,699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह इयरबड्स OnePlus.in और OnePlus Store App पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। Red Cable Club मेंबर इस इयरफोन को 25 जनवरी दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं, जबकि इयरबड्स की ओपन सेल 27 जुलाई 2021 से OnePlus.in, OnePlus स्टोर ऐप, Amazon India, Flipkart.com और OnePlus ऑफलाइन स्टोर पर शुरू होगी।