दमदार फीचर्स से लैस Oppo Band Style हुआ लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से भी कम

    Loading

    दिग्गज टेक कंपनी Oppo ने भारत में अपना एक नया डिवाइस लॉन्च (Oppo New Device Launch In India) कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट डिवाइस फिटनेस बैंड (Oppo Fitness Band) Oppo Band Style है। इस डिवाइस के साथ कंपनी ने Oppo F19 सीरीज़ को भी लॉन्च किया गया है, जिसके तहत Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ को पेश किया गया है। बात करें फिटनेस बैंड की तो यह कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है और इसका डिज़ाइन भी बेहद आकर्षक है। वहीं यह डिवाइस वाटर प्रूफ (Water Proof) भी है। तो चलिए जानते हैं इसके बार एमे विस्तार से…

    Oppo Band Style Price

    Oppo Band Style को भारत में 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे इंट्रोड्यूसरी प्राइस के तहत शुरुआत ग्राहक 2,799 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसे -कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है और इसकी सेल 23 मार्च से शुरू होगी। यूज़र्स इस बैंड को ब्लैक और वनीला कलर वेरिएंट में खरीद कसते हैं। 

    Oppo Band Style Features

    • Oppo Band Style में 1.1 इंच का पिल शेप्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 2।5D स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास के साथ आता है। इस फिटनेस बैंड को 12 बिल्ट इन वर्कआउट मोड्स के साथ लॉन्च किया गया है। जिनमें आउटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकिलिंग, क्रिकेट, एलिपटिकल, रोइंग, बैडमिंटन, स्वीमिंग और योगा शामिल हैं। 
    • Oppo Band Style में 16MB स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 40 वॉच फेस डिज़ाइन की सुविधा मिलेगी। यह डिवाइस आपके एक्सरसाइज डाटा को रिकॉर्ड करती है, जिसकी मदद से आप इसे चेक भी कर सकते हैं।
    • Oppo Band Style में हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और डेली एक्टिविटी आदि। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5।0 सपोर्ट दिया गया है। 
    • Oppo का यह लेटेस्ट डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 100mAh की बैटरी दी गई है। इस बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इसे फुल चार्ज होने में 1।5 घंटे का समय लगता है और यह 12 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है।