Oppo जल्द लॉन्च कर सकता है नया स्मार्ट टीवी

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) जल्द ही अपना नया स्मार्ट टीवी (Oppo Smart TV) पेश करने वाला है। वहीं आपको बता दें कि इसके पहले वनप्लस, नोकिया, शाओमी, रियलमी और यहां तक Honor ने भी अपने टीवी लॉन्च कर चुकी है। 

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo अब टीवी सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इसी साल मार्च में ही टीवी सेग्मेंट में अपनी एंट्री की घोषणा की थी। ज्ञात हो कि मार्च में किए गए डेवलपर इवेंट में टीवी के अलावा अन्य प्रोडक्ट्स का भी ऐलान किया गया था, जिन्हें लॉन्च किया जा चुका है। वहीं ओप्पो ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इसकी एक टीज़र फोटो भी साझा की थी। 

कंपनी लॉन्च कर सकती है दो वैरिएंट-
Oppo के जनरल मैनेजर Yi Wei ने टीवी के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी थी। लेकिन यह बताया था कि कंपनी डिवाइसेज़ के IoT नेटवर्क के लिए यह ज़रूरी कदम होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी दो स्क्रीन साइज़ में टीवी पेश कर सकती है। जिसमें पहला 55 इंच स्क्रीन होगा और दूसरा 65 इंच स्क्रीन हो सकता है। इन दोनों टीवी साइज़ में अलग-अलग फीचर्स होने की संभावना जताई जा रही है। इन दोनों टीवी का मॉडल नंबर क्रमश: RC-001D और BRC-004A हो सकता है।  

हालांकि, अभी तक कंपनी ने ओप्पो स्मार्ट टीवी को लेकर किसी अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी साझा नहीं की है। इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर में हो सकती है। वहीं यह उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी बहुत जल्द ही कुछ फीचर्स टीज़र के तौर पर जारी करेगी।