Oppo ने लॉन्च किया Oppo Watch ECG एडिशन स्मार्टवॉच, जानें इसकी खूबियां और कीमत

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने वॉच लाइनअप में एक नया डिवाइज़ शामिल किया है। कंपनी ने Oppo Watch ECG Edition को चीन में लॉन्च किया है। लेटेस्ट ओप्पो वॉच ईसीजी एडिशन केवल 46mm साइज़ के साथ आता है। तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में… 

Oppo Watch ECG Edition specifications-
ओप्पो वॉच में 1.91 इंच डिस्प्ले के साथ 402×476 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 326पीपीआई पिक्सल डेंसिटी मिलती है। यह लेटेस्ट वॉच एंड्रॉयड आधारित कलरओएस वॉच पर काम करती है। साथ ही यह शानदार वॉच एंड्रॉयड 6 व उससे ऊपर के वर्ज़न को सपोर्ट करती है। ओप्पो वॉच ईसीजी एडिशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर और Apollo3 को-प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज दिया गया है। 

बैटरी की बात करें, तो इस स्मार्ट वॉच में 430 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि रेगुलर मोड में 40 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है। वहीं आप 21 दिन तक पावर सेवर मोड में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, यह स्मार्टवॉच VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आती है। यह वॉच 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। 

सेंसर्स की बात करें, तो इस दमदार स्मार्टवॉच में ग्राहक को थ्री-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर, जियोमैग्नेटिज्म सेंसर, गायरो सेंसर,ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, और ईसीजी जैसे सेंसर मिलेंगे।ईसीजी आपके दिल से इलेक्ट्रोनिकल सिंगल को रिकॉर्ड करता है। कनेक्टिविटी की बात करें, तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस/ए-जीपीएस आदि शामिल है। यह स्मार्ट वॉच ई-सिम सपोर्ट के साथ आती है। 

Oppo Watch ECG Edition price-
Oppo Watch ECG एडिशन की कीमत CNY 2,499 (लगभग 27,000 रुपये) है, जिसकी सेल चीन में शुरू हो गई है। यह कीमत स्टैंडर्ड Oppo Watch के स्टैनलैस-स्टील मॉडल की कीमत के समान है। हालांकि, कंपनी ने अभी भारत और अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।