Realme Buds Wireless Pro ईयरफोन 7 अक्टूबर को  होगा भारत में लॉन्च

फोन मेकर कंपनी Realme, अपने Buds Wireless Pro ईयरफोन को भारत में लॉन्च करने का फैसला ले चुकी है। इसके साथ कंपनी Realme 7i स्मार्टफोन और 55 इंच के Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी को भी लॉन्च करेगी। यह 7 अक्टूबर के दिन भारतीय बाज़ार में पेश किया जाएगा। Amazon ने ईयरफोन लॉन्च के लिए साइट पर एक टीज़र साझा किया है, जिससे पता चलता है कि ईयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन और Low-Latency ऑडियो जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। आइए जानें इन ईयरफोन्स के बारे में…

Realme Buds Wireless Pro की कीमत-
Realme Wireless Pro की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि इस लेटेस्ट ईयरफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी और इन्हें कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। इसकी सेल Amazon के ज़रिए शुरू होगी।  

Realme Buds Wireless Pro की स्पेसिफिकेशन-
Realme Buds Wireless Pro एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आते हैं, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 35dB तक शोर को कम करते हैं।Buds Wireless Pro इयरफोन 13.6mm ड्राइवर के साथ बाजार में दस्तक देगा। इस इयरफोन में यूज़र्स को सिंगल चार्ज पर ANC ऑन होने पर 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 को सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें लो-लैटेंसी मोड, गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट और मैग्नेटिक ऑटो कनेक्टि आदि भी शामिल है। अन्य फीचर्स और कीमत की जानकारी 7 अक्टूबर को लॉन्च के दिन सार्वजनिक की जाएगी।