Redmi भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है अपना साउंडबार, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Loading

चीनी कंपनी Redmi जल्द ही भारत में अपना पहला साउंडबार लॉन्च करने वाला है। Redmi लगातार अपने कई डिवाइज़ भारत में लॉन्च करते ही जा रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने दो इयरफोन भी लॉन्च किए हैं। वहीं यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि भारत में साउंडबार लॉन्च होने के बाद Redmi जल्द ही भारत में स्मार्ट टीवी A सीरीज़ को भी लेकर आ सकती है। जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

इस आगामी साउंडबार की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर ईशान अग्रवाल का हवाला देते हुए 91mobiles की रिपोर्ट में दी गई थी। हालांकि, इसके लॉन्च की तारीख को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इसके आल्वा यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस डिवाइज़ को फेस्टिव सीज़न में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इस डिवाइज़ को लेकर Amazon और Flipkart दोनों ही वेबसाइट ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

Redmi Soundbar price and specifications-
Redmi Soundbar को चीन में CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था। वहीं अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात तो इसे सिंगल ब्लैक कलर में दिखाया गया है, जिसमें मैट-फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, साउंडबार में दो 45x 80mm फुल-रेंज स्पीकर होंगे, जो कि 30 वॉट टोटल आउटपुट डिलिवर करेंगे। इस साउंडबार में वायर्ड कनेक्शन के लिए S/PDIF और Aux पोर्ट शामिल होंगे, इसके साथ ही वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट भी मौजूद होगा।