सैमसंग गैलेक्सी अब मेड इन इंडिया

कोरिया की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग भी अब मेड इन इंडिया पर जोर दे रही है. सैमसंग ने अपनी व्यापक 4 जी स्मार्टवॉच रेंज में एक और उत्पाद जोड़ते हुए गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 4जी एल्युमिनियम संस्करण लॉन्च करने की घोषणा की है. यह सैमसंग की भारत में बनाई जाने वाली पहली स्मार्टवॉच है और इसके लॉन्च के साथ ही सैमसंग के पास अब देश में सबसे बड़ा और विविधतापूर्ण 4 जी वॉच पोर्टफोलियो हो गया है. सैमसंग की 4 जी स्मार्टवॉच रेंज में अब 9  रंग, 3 आकार और दो विशेष डिजाइन टेम्पलेट शामिल हैं.

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा कि गैलेक्सी वॉच ऐक्टिव2 4जी का एल्युमीनियम संस्करण अब हमारी सबसे सस्ती 4जी वॉच है. यह भारत में बनने वाली पहली स्मार्ट वॉच भी है. इसके साथ ही हमने ‘मेक फॉर इंडिया’ कार्यक्रम के तहत भारत में 18 स्मार्टवॉच की पूरी रेंज का निर्माण शुरू कर दिया है. इसकी कीमत 28,490 रुपए है और यह 11 जुलाई से रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध होगा.

गैलेक्सी वॉच ऐक्टिव2 4जी खरीदने वाले उपभोक्ता 31 जुलाई तक 10% कैशबैक और 6 महीने के नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं. यह स्मार्टवॉच ऐसे उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाई गई है, जो हमेशा यात्रा पर रहते हैं और जो इसके जरिए अपने फिटनेस लक्ष्यों पर नजर रख सकें और दुनिया से जुड़े रहें, तब भी जब फोन उनके हाथ में न हो.