Samsung Galaxy Tab Active 3 हुआ लॉन्च, जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स

साउथ कोरियाई टेक कंपनी Samsung ने अपने एक नया डिवाइज़ लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। इस नए डिवाइज़ का नाम Galaxy Tab Active 3 है। इस नए Galaxy Tab Active 3 को आज यानि मंगलवार से कुछ चुनिंदा बाज़ारों में उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि, Samsung की तरफ से इस rugged tablet पर पिछले दो साल से काम चल रहा है। कंपनी ने फिलहाल इसे भारत में लॉन्च करने की कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं कंपनी ने इस टैब की कीमत का भी ऐलान नहीं किया है।

स्पेसिफिकेशन्स-

  • Galaxy Tab Active 3 में 8 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। यह  टैब Exynos 9810 चिपसेट पर आधारित है। साथ ही यह Android 10 पर काम करता है। इस टैब में DeX mode का सपोर्ट मिलेगा। मतलब टैब पर डेस्कटॉप की तरह एक्सपीरिएंस मिलेगा।  
  • Galaxy Tab Active 3 को 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। जिसे यूज़र्स microSD कार्ड की मदद से स्पेस को बढ़ा भी सकते हैं। इसके आलावा इस टैब को सिक्योरिटी प्रोटेक्शन के लिए Knox का सपोर्ट मिला है। अगर बैटरी की बात करें तो इसमें यूज़र्स को 5,050mAh की शानदार बैटरी पैक मिलेगा। साथ ही इस बैटरी को रिमूव करने का भी ऑप्शन होगा।
  • Samsung Galaxy Tab Active 3 में फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया जाएगा। वहीं टैब के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए 13MP का कैमरा मिलेगा। अगर डायमेंशन की बात करें, तो टैब 126.8 x 213.8 x 9.9mm की साइज़ में आता है। वहीं इसका वजन 426 ग्राम होगा।
  • Galaxy Tab Active3 को इन-बॉक्स प्रोटेक्टिव कवर के साथ 1.5 मीटर की ऊंचाई पर सुरक्षित रखा जा सकता है। इसके अलावा इस टैब को IP68 रेटेड डस्टप्रूफ और वॉटर रेजिस्टेंट के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं कंपनी ने यह दवा किया है कि Galaxy Tab Active 3 ज़्यादा ड्यूरेबल तो होगा ही, साथ ही यह शानदार परफॉर्मेंस भी करेगा।