skullcandy ने भारत में लॉन्च किए अपने वायरलेस ईयरबड Spoke, जानें कीमत

Loading

अमेरिकी ब्रैंड स्कलकैंडी (skullcandy) ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दिवाली को देखते हुए अपने नए वायरलेस ईयरबड ‘स्पोक’ (spoke) को पेश किया है। यह ईयरबड्स कई सारे फीचर्स से लैस है। साथ ही इन्हें एक बार चार्ज करने के बाद 14 घंटे तक इस्तमाल किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह ईयरबड के ज़रिए यूज़र्स में कॉल को रिसीव भी कर पाएंगे, साथ ही इससे वॉल्यूम भी कण्ट्रोल किया जा सकता है। 
 
भारत में स्कलकैंडी की आधिकारिक वितरक अमलान भट्टाचार्य ने कहा, ‘आईपीएक्स-4 रेटिंग वाले ये ईयरबड पसीना और पानी रोधी हैं.’ इसके साथ ही इस ईयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है।इसके अलावा इस ईयरबड के डिज़ाइन की बात करें तो स्कल्कंडी स्पोक एक फ्लैट टच सतह और सिलिकॉन कान युक्तियों की सुविधा देते हैं। कंपनी का कहना है कि स्पोक ईयरबड का यूज़र्स अलग-अलग भी इस्तमाल कर सकते हैं। इसके फंक्शन के लिए दोनों को एक साथ प्लग इन करने की ज़रूरत नहीं है। 
 
वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.zero शामिल है। चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और इयरबड्स के साथ 57 ग्राम वजन शामिल है। इसके अलावा यह ईयरबड 5 नवंबर से ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। हालांकि, अभी यह दिवाली के ऑफर में ख़रीदा जाए तो इसकी कीमत 2,999 रुपये है।