वायरलेस सबवूफर से लैस TCL TS3015 साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

भारत में एक नया साउंडबार को लॉन्च किया गया है। यह TCL TS3015 साउंडबार है। यह टीसीएल कंपनी का भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च किया पहला ऑडियो प्रोडक्ट है, जिसके साथ कंपनी ने अपने प्रोडक्ट रेंज में विस्तार किया है। यह 2.1 चैनल होम थिएटर साउंडबार ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

TCL TS3015 Soundbar specifications-
TCL TS3015 साउंडबार 2.1 चैनल सिस्टम के जरिए 180 वॉट साउंड आउटपुट प्रदान करता है। इसका मेन बार स्पीकर दो ऑडियो चैनल के साथ आता है, जबकि subwoofer अलग से लो एंड फ्रिक्वेंसी को हैंडल करता है। वायरलेस सबवूफर का एक फायदा यह भी है कि यह स्पीकर बार से उचित दूरी पर कहीं भी आसानी से रखा जा सकता है। यह वायरलेस subwoofer पोजिशनिंग में पूरी तरह से फ्लैक्सिबल है। 

TCL TS3015 साउंडबार मल्टीपल कनेक्टिविटी विकल्प को सपोर्ट करता है, जिसमें ब्लूटूथ 5, एचडीएमआई एआरसी, ऑप्टिकल और 3.5mm जैक शामिल है। कंपनी के मुताबिक, यह साउंडबार आसानी से टीवी के साथ फिट हो जाता है, लेकिन इसमें कई कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं जिसका मतलब यह है कि आप TS3015 का इस्तेमाल टीवी, टैबलेट्स और स्मार्टफोन के साथ भी कर सकते हैं। इसके अलावा यह स्पेशलाइज्ड साउंड मोड्स के साथ आता है जो म्युज़िक, न्यूज़ सुनने और फिल्में देखने के लिए उपयुक्त है।

TCL TS3015 Soundbar price-
TCL TS3015 साउंडबार को कंपनी ने भारत में 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया पहला ऑडियो प्रोडक्ट है। इसे ग्राहक Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं।