Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत

Loading

Timex अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च किया है। यह Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच है। कंपनी इस स्मार्टवॉच को दो वेरिएंट्स में पेश किया है। साथ ही इन दोनों वेरिएंट्स को दो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया है। यह दोनों वेरिएंट्स Timex India की साइट और अथॉराइज्ड रिटेलर्स पर उपलब्ध रहेंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

स्पेसिफिकेशन्स 

  • Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच राउंडेड कार्नर के साथ इसका डॉयल शेप रेक्टैगुलर होगा। वहीं स्मार्टवॉच का डॉयल साइज 36mm का होगा। इसका डिस्प्ले टचस्क्रीन के सपोर्ट के साथ आएगा। यह स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए काफी आइडल होगी, यह डॉयल मेटल फ्रेम में आएगा। साथ ही इसे IP68 वाटर रजिस्टेंट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक पिन दिया गया है।   
  • Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच के बैक पैनल पर हर्ट रेट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टवॉच को दो ऐप के द्वारा स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में डायरेक्ट नोटिफिकेशन्स जैसे कॉल, टेक्स्ट और कैलेंडर इवेंट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स रिमाइंडर, एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, म्यूज़िक प्लेबैक कंट्रोल मोड का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं। वहीं इस स्मार्टवॉच की खासियत यह भी है कि इसमें 5 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। 

प्राइस
इसके सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट की कीमत 6,995 रुपये है। वहीं स्टेनलेस स्टील मेस स्ट्रैप की कीमत 7,295 रुपये है। सिलिकॉन स्ट्रैप दो कलर ऑप्शन ब्लैक और पिंक ऑप्शन में आएगा। वहीं स्टेनलेस स्टील मॉडल सिल्वर और गोल्ड फिनिश में आएगा।