U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड भारतीय बाज़ार में हुए लॉन्च, जानें कीमत

Loading

टेक कंपनी U&i ने अपने नए डिवाइस भारत में लॉन्च किए हैं। यह Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड हैं। यह दोनों नए इयरफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। इन दोनों की खासियत यह है कि यह न्वाइज़ कैंसिलेशन के साथ गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। वहीं इन दोनों में दमदार बैटरी भी मौजूद है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से… 

U&i Topper और Flyer वायरलेस इयरफोन की कीमत-
कंपनी ने U&i Topper वायरलेस नेकबैंड की भारत में कीमत 2,999 रुपये और U&i Flyer की कीमत 2,499 रुपये है। इन दोनों इयरफोन को ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।     

U&i Topper और Flyer की स्पेसिफिकेशन-
U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड इयरफोन को यूज़र्स जॉगिंग से लेकर खाना बनाते समय भी यूज़ कर सकते हैं। इनका डिजाइन स्लीक है और वजन बहुत कम है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इनमें 500mAh की बैटरी दी गई गई, जो 60 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। इन नेकबैंड को फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है। कंपनी ने U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड में बेहतर साउंड के लिए रिच बास और न्वाइज़ कैंसिलेशन फीचर दिए हैं। इसके अलावा दोनों में मल्टी-फंक्शन और वॉल्यूम कंट्रोल बटन भी दिए गए हैं।