UBON GTB-22A Audio Bar भारत में लॉन्च, जानें इसकी खासियत

Loading

UBON ने अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने वायरलेस स्पीकर पोर्टफोलियो में जिसको शामिल किया है, उसका नाम ‘GTB-22A Audio Bar’ है। यह कंपनी का ट्रू वायरलेस स्पीकर है। यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही यह मेमोरी कार्ड रीडर के पेश किया गया है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके खासियत के बारे में….

Features-
UBON GTB-22A Audio Bar में यूज़र्स को इनबिल्ट यूएसबी पोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें माइक्रो एसडी पोर्ट भी दिए गए हैं, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर यूज़र्स अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं। इसकी खासियत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें मैमोरी कार्ड रीडर, यूएसबी ड्राइव, पोर्टेबल स्पीकर, टीएफ, यूएसबी प्ले, टाॅर्च और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए हैं। ताकि यूज़र्स एफएम रेडियो का भी मज़ा ले सकें।

इसके अलावा UBON GTB-22A Audio Bar स्पीकर में बिल्ट-इन TWS फीचर का यूज़ किया गया है, जो वायरलेस v5.0 सपोर्ट के साथ आता है। इसमें बैटरी इंडिकेटर के लिए एलईडी दिए गए हैं और साथ ही पावर बटन मौजूद हैं। डिवाइस में इनबिल्ट स्पीकर्स की सुविधा मौजूद है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 500mAh की इनबिल्ट बैटरी दी गई है।

Price-
UBON GTB-22A Audio Bar को भारत में 1,199 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। ग्राहक इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह स्पीकर सभी ई-काॅमर्स साइट और रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।