Vaio भारत में नए लैपटॉप के साथ करेगा वापसी, 15 जनवरी को होगा लॉन्च

Loading

लैपटॉप कंपनी Vaio भारत में वापसी करने को अब तैयार है। कंपनी 15 जनवरी 2021 को भारत में अपना एक नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का शानदार लैपटॉप होगा, जो दमदार फीचर्स से लैस होगा। Vaio के नए लैपटॉप की बिक्री ई- कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट से होगी। फ्लिपकार्ट ने इस नए लैपटॉप के लिए माइक्रो साइट भी लाइव कर दी है। वहीं भारतीय बाज़ार में Vaio के लैपटॉप की मार्केटिंग हॉन्गकॉन्ग की कंपनी Nexsto करेगी। यह कंपनी फिलहाल Avita लैपटॉप की भी मार्केटिंग और बिक्री करती है।

Vaio के लैपटॉप की एंट्री भारतीय बाज़ार में प्रीमियम क्राफ्टेड के रूप में होगी। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि यह शानदार क्वॉलिटी का लैपटॉप होगा। हालांकि, कंपनी ने आधारिक तौर पर लैपटॉप के फीचर्स आदि के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Flipkart पर Vaio के अपकमिंग लैपटॉप के लाइव पेज पर इस शानदार लैपटॉप की झालक देखी जा सकती है। इसमें इसके डिज़ाइन को दिखाया गया है। माइक्रो साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, Vaio के आगामी लैपटॉप काफी हल्का हो सकता है। वहीं यह कंपनी के लिए अच्छा मौका भी हो सकता है शानदार वापसी करने के लिए, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण लोग अभी अपने घर से ही काम कर रहे हैं। जिसकी वजह से लैपटॉप कि डिमांड काफी है। ऐसे में अगर यह आगामी लैपटॉप लोगों को पसंद आता है, तो इससे कंपनी को बहुत मुनाफा हो सकता है।