Vivo Y12s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी ने Vivo Y सीरीज़ के Vivo Y12s को हॉन्ग-कॉन्ग में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है। साथ ही यह शानदार फीचर्स से लैस है। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Specifications

Vivo Y13s स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस आईपीएस LCD पैनल है। वहीं इसमें बेहतर परफॉर्मेंस एलियन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यूज़र्स इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 टाइम पर आधारित FuntouchOS 11 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद है। 

Camera

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y12s स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Price

Vivo Y12s स्मार्टफोन की कीमत 1,098 HK यानी लगभग 10,540 रुपये है। इस कीमत में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट पेश किया गया है। यूज़र्स इस फोन को Phantom Black और Glacier Blue कलर ऑप्शन्स में खरीदा सकते हैं। फिलहाल, भारत में इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है।